_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

अब सोनू सूद देंगे रोजगार!

सोनू सूद ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने सामाजिक कामों से भी फैन्स  का दिल हमेशा जीता है. कोरोना महामारी के चलते देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में फंसे हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुँचाने वाले सोनू सूद एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं.सोनू के एक ट्वीट से तो यही लगता है कि इस बार सोनू लोगों को रोजगार देने के लिए आगे आएंगे. 

pic.twitter.com/1sPkKZmz3T

— sonu sood (@SonuSood) July 22, 2020

सोनू के इस ट्वीट पर अब तक 75 हज़ार से लाइक्स और जरीब 12 हज़ार रीट्वीट हो चुके हैं.

विदेशी छात्रों को पहुँचाया घर

सोनू ने महीनों मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को तो घर पहुँचाया ही साथ ही उन्हें खाना-पीना भी दिया.यहीं नहीं सोनू ने विदेश में फंसे कुछ छात्रों को अपने घर देश,अपने घर पहुँचाने की भी जिम्मेदारी ली है.

Hi students of Kyrgyzstan, just to update all of you we are postponing the flight from KYRGYZSTAN—VARANASI to tomorrow, 23rd July due to weather conditions. Students who have not registered, kindly do it today. The timings of the flight for tomorrow I will update in few hours.

— sonu sood (@SonuSood) July 22, 2020

किर्गिस्तान में फंसे छात्रों को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भारत लाएंगे। सोनू सूद ने अपने ट्वीटर एकाउंट से सूचना दी है कि सभी छात्रों चार्टर्ड प्लेन बिश्केक-वाराणसी से लाए जाएंगे।

अब देखना ये होगा कि सोनू के रोजगार वाले ट्वीट के बाद सोनू के पास किस तरह लोग संपर्क करते हैं जिन्हें सोनू रोजगार दे पाएंगे.

Show More

Related Articles