अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर प्रियंका का तंज- सरकार मस्त, लोग त्रस्त

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था की स्थिति पर नरेंद्र मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। प्रियंका गांधी ने गुरुवार को कहा कि देश में सत्ता पर काबिज लोग अपने में ही मस्त हैं, जबकि आम लोग हर मोर्चे पर त्रस्त हैं।

कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट किया, “देश में अर्थव्यवस्था की हालत एकदम पतली है। सेवा क्षेत्र औंधे मुंह गिर चुका है। रोजगार घट रहे हैं। शासन करने वाला अपने में ही मस्त है, जनता हर मोर्चे पर त्रस्त है।” उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अमेरिका में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम कर रहे हैं जबकि अमेरिकियों ने वहां काम करने की इच्छा रखने वाले भारतीयों को एचबी1 वीजा की संख्या कम कर दी है।

प्रियंका ने एक और ट्वीट किया और कहा कि भाजपा सरकार से यह सवाल तो सबको पूछना चाहिए कि उसके कार्यकाल में किसकी भलाई हो रही है। प्रधानमंत्री जी अमेरिका जाकर अपना ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम तो कर आए लेकिन अमेरिका ने वहां काम करने की इच्छा रखने वाले भारतीय लोगों के एच-1बी वीजा खारिज करने में बढ़ोतरी कर दी।

बता दें कि प्रियंका गांधी आए दिन ट्विटर के जरिए अर्थव्यवस्था में सुस्ती, किसानों की कर्जमाफी, उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था जैसे कई मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार पर निशाना साध रही हैं।

Loading...

इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश पॉवर कारपोरेशन के कर्मचारियों की भविष्य निधि में हुए घोटाले को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, “उप्र के बिजली विभाग के कर्मचारियों ने पीएफ घोटाले में सभी तथ्य सामने लाने की बात कही। ये मांग एकदम जायज है। चुनावों में मुझसे कई विभागों के कर्मचारियों ने नई पेंशन स्कीम के बारे में अपनी चिंता बताई थी। कांग्रेस पार्टी आपके साथ है। भाजपा सरकार को आपकी पाई पाई का हिसाब देना होगा।”

Show More

Related Articles