_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

जेजस्ट म्यूज़िक का नवीनतम गीत ‘लव यू ते दूजा सॉरी’ हुआ रिलीज़!

हाल ही में एक खूबसूरत टीज़र रिलीज़ करने के बाद, जेजस्ट म्यूज़िक ने अंततः अपना यह बहुप्रतीक्षित गीत रिलीज़ कर दिया है और गाने की सुरमई लोकेशन, डांस और लिरिक्स ने निश्चित रूप से हम सभी का दिल जीत लिया है।

जेजस्ट म्यूज़िक ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,”When we say the mantra of love, only two words come to our mind, ‘Love You’ and ‘Sorry’! Watch our latest single #LoveYouTeDujaSorry featuring @iamofficialayush and @aliya_hamidi. Link in bio!

@Ullumanati @anupkumar.in @navgeet_kaur_wama_ @mayankthaparofficial @jackkybhagnani

JjustMusic #LoveYouTeDujaSorry”

गाने की शुरुआत एक लड़के के साथ होती है जो अपनी डेट के लिए थोड़ा देरी से पहुंचता है और इसी बात से उसकी गर्लफ्रैंड नाराज़ है। गाने में आगे बढ़ने के साथ, एक रिश्ते के विभिन्न उतार-चढ़ाव से रूबरू करवाया गया है और दिखाया गया है कैसे आप मिनटों में इसका हल निकाल सकते हैं।

यह समाधान वास्तव में बेहद कूल हैं जिन्हें हमने यक़ीनन अपने दिमाग में स्टोर कर लिया है। यह गीत निश्चित रूप से एक परफ़ेक्ट रिश्ते का मंत्र है जिसे आपको कभी नहीं भूलना चाहिए।

साथ ही, निर्माताओं ने मोशन पोस्टर भी रिलीज़ किया है जो एक पेस्टल ब्लू बैकग्राउंड के साथ बहुत ही प्यारा दिख रहा है, जिसमें गाने का नाम और बैकग्राउंड में लिरिक्स नज़र आ रहे हैं!

इस गाने को आयुष तलनिया ने गाया है, संगीत बू उल्लुमिनाती ने दिया है और अनूप कुमार द्वारा सह-प्रस्तुत है। तो जाइये, आप भी इस गाने को सुनिए और परफ़ेक्ट रिलेशनशिप के लिए ज्ञान बटोरिये!

जेजस्ट के मालिक अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी है और परफ़ेक्ट प्रेम मंत्र से पहले उन्होंने कृष्ण महामंत्र जारी किया था और इस सुखदायक ट्रैक को सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

Loading...

सॉन्ग लिंक:

Show More

Related Articles