_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

डिप्रेशन के चलते सुशांत सिंह राजपूत को नहीं मिली जॉर्ज फर्नांडीस की बायोपिक?

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से बॉलीवुड और उनके फैंस अभी तक उबर नहीं पाए हैं। एक तरफ एक्टर की मौत पर लोगों का मानना है कि सुशांत ने नेपोटिज्म से तंग आकर सुसाइड किया। वहीं, उनके कई फैंस यह भी आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है।

इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने दावा किया है कि वह सुशांत को जॉर्ज फर्नांडीस की बायोपिक में लेने की वह सोच रहे थे लेकिन सुशांत के डिप्रेशन के कारण नहीं ले पाए।

संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के एक लेख में लिखा, “बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक के बाद हमने जॉर्ज फर्नांडीस की बायोपिक बनाने का फैसला किया था। हमने इसके लिए 2-3 अभिनेताओं को शॉर्टलिस्ट किया था। सुशांत उनमें से एक थे।”

उन्होंने आगे लिखा, “धोनी के कारण वह मेरी नजर में थे। दो दिन बाद मुझसे कहा गया कि सुशांत बेहतरीन कलाकार हैं और वो इस किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाएंगे, लेकिन फिलहाल उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह डिप्रेशन का शिकार है। वह सेट पर अजीब तरह से व्यवहार करता है, जो सभी के लिए एक समस्या पैदा करता है। इंडस्ट्री के कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत ने खुद ही अपने करियर को तबाह कर लिया।”

Loading...
Show More

Related Articles