_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

दीपिका को JNU प्रदर्शन में शामिल होना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak कर रहा ट्रेंड

देश की राजधानी दिल्ली की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी जेएनयू में हुई हिंसा को लेकर देशभर में प्रदर्शन हो रहा है। ऐसे में अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रोमोशन में दिल्ली आई दीपिका पादुकोण भी जेएनयू कैंपस पहुंची और हिंसा की आलोचना की।

Loading...

जी हां, बीती रात बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार दीपिका पादुकोण जेएनयू में हिंसा के खिलाफ छात्रों के प्रोटेस्ट का समर्थन करने के लिए विश्वविद्यालय पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की और जेएनयू कैंपस में तकरीबन 10 मिनट तक चुपचाप खड़ी रहीं। वहीं जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी मौजूद रहे। कुछ देर छात्रों के बीच रुकने के बाद दीपिका चुपचाप वहां से निकल पड़ी।

लेकिन शायद दीपिका को वहां जाना भारी पड़ गया। आपको बता दें कि जैसे हीं दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगें।

दीपिका के जेएनयू प्रदर्शन में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। वहीं भाजपा नेता तेजिंद्र सिंह बग्गा ने दीपिका के प्रदर्शन में शामिल होने पर निंदा की और ट्वीट कर उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार करने की बात कही।

Show More

Related Articles