_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

विराट कोहली को बचपन से ही अभिनेता ऋतिक रोशन है बेहद पसंद!

यह कुछ समय पहले की बात लग सकती है, लेकिन हाल ही में विराट के बचपन के दोस्त द्वारा उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पेज साझा किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि एक बच्चे के रूप में अपने शुरुआती दिनों के दौरान, विराट कोहली के सबसे प्रशंसित व्यक्ति ऋतिक थे।

जाहिर है, यह पेज स्क्रैपबुक का एक हिस्सा है जिसे विराट ने अपने एक दोस्त के लिए भरा था। शलाज सोंधी, विराट के दोस्त ने अपने सोशल मीडिया पर यह पेज अपलोड किया है और लिखते है,”Look what I found bro @virat.kohli some old good memories 😂😂”❤️#viratkohli #friendship#friends #love #cricket #ipl

यह देखकर उपयोगकर्ताओं में से एक ने पूछा कि क्या ऋतिक का मतलब ऋतिक रोशन है, जिसका उनके दोस्त ने ‘हाँ’ में जवाब दिया।

इससे तो यही ज्ञात होता है कि कैप्टन भी ऋतिक रोशन के प्रशंसक रह चुके है। और हमारे अनुसार यह प्रशंसा, सुपरस्टार की प्रतिभा और उनके काम के प्रति समर्पण के कारण थी।

जब से यह पोस्ट किया गया है, विराट और ऋतिक दोनों के प्रशंसक, अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसे साझा कर रहे हैं और उल्लेख कर रहे हैं कि वे कितने खुश हैं कि विराट और उनके प्रशंसकों के बीच एक सामान्य फैक्टर है। निस्संदेह, ऋतिक अद्वितीय प्रसिद्धि और प्रशंसा के पात्र है और इसमें कोई आश्चर्यजनक की बात नहीं है कि उनकी सेलिब्रिटी फैन लिस्ट में दिन-प्रतिदिन इज़ाफ़ा हो रहा है।

Loading...

यह दिलचस्प है कि किस तरह हमें एक के बाद एक कहानी सुनने मिलती रहती हैं जहाँ कई उल्लेखनीय शख्सियत ऋतिक रोशन के प्रशंसक हैं और यह अब तक का सबसे बड़ा नाम है!

Show More

Related Articles