_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

रिलीज के एक महीने बाद भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही तानाजी, कमाए इतने करोड़

नई दिल्लीः 10 जनवरी को रिलीज हुई अजग देवगन स्टारर फिल्म ’तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ अभी भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकार्ड्स कायम किए और रिलीज के एक महीने बाद भी फिल्म का जलवा बरकरार है।

बता दें कि अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ’तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई की और कई रिकॉर्ड्स तोड़े। अजय देवगन की 100वीं फिल्म वाकई उनके लिए काफी खास साबित हुई है।

रिलीज के करीब एक महीने के बाद भी फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर जारी है। अजय देवगन की तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कुल 267.76 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 2020 में अकेले अजय की फिल्म ने ही इतनी कमाई कर ली है कि इस साल की कई फिल्मों की कमाई भी जोड़कर तानाजी के बराबर नहीं हो रही है।

ऐसे में अब बात करते हैं तानाजी के अलावा रिलीज हुई बाकी फिल्मों के कलेक्शन के बारे में। बता दें कि 10 जनवरी को अजय देवगन की फिल्म तानाजी के साथ ही रिलीज हुई दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक अभी तक महज 34.08 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई है, वहीं दूसरी ओर 17 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म जय मम्मी दी ने सिर्फ 2.51 करोड़ रुपये का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

Loading...

बता दें कि 24 जनवरी को वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी ने अभी तक कुल 66.56 रुपये की कमाई की है। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया था। वैसे स्ट्रीट डांसर के साथ ही रिलीज हुई फिल्म पंगा भी बॉक्स ऑफिस पर ठंडी साबित हुई।
वहीं कंगना रनौत की फिल्म ने अभी तक कुल 26.69 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं बात करें 31 जनवरी को रिलीज हुई हिमेश रेशमिया स्टारर फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर की तो फिल्म ने अभी तक सिर्फ 13 लाख रुपये की कमाई की है। वहीं सैफ अली खान की जवानी जानेमन ने 25.18 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

Show More

Related Articles