केएल राहुल को लेकर आथिया ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

नई दिल्लीः फिल्मी दुनिया और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है और तमाम कलाकारों व क्रिकेटरों की जोड़ी भी बनी है। अब एक बार फिर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के बीच अफेयर की खबरें आ रही हैं।

इसको लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अथिया शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ’मुझे लिंकअप की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं पूरी तरह तैयार हूं और आप मुझसे इस बारे में जो भी पूछेंगे, मैं आपको कोई जवाब नहीं दूंगी लेकिन मुझे समझ आता है कि ये सब पूछना आपका काम है।’

शेट्टी ने कहा कि ’मेरा हमेशा से ये मानना रहा है कि हम रोज अपना बहुत कुछ दुनिया को देते हैं और मुझे लगता है कि ये इंसान का प्राइवेट मैटर है। भले ही वो दोस्ती हो, रिश्ते हों या फिर परिवार। इन सभी को मैं हमेशा बचाकर रखना चाहूंगी इसलिए मैं कभी इस बारे में बात नहीं करूंगी।’

हाल ही में आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर केएल राहुल द्वारा विश किए जाने के बाद अफेयर की चर्चाओं को और भी बल मिला था और कई बार एक साथ स्पॉट भी हुए थे। जिसके बाद स्टार क्रिकेटर और आथिया के बीच अफेयर की खबरें मीडिया में खूब चल रही थी।

Loading...

काबिलेगौर है कि फिल्म मुबारकां की रिलीज के दो साल बाद एक्ट्रेस अथिया शेट्टी एक बार फिर बड़े पर्दे पर छा जाने के लिए तैयार हैं। अथिया फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में काम कर रही हैं, इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी काम कर रहे हैं।

Show More

Related Articles