वाराणसी में अभिनेता आयुष्मान खुराना गंगा की पूजा कर आरती में हुए शामिल

 

 

वाराणसी। अभिनेता आयुष्मान खुराना सोमवार की शाम दशाश्वमेध घाट पहुंचे। घाट पर अपने साथियों और निजी सुरक्षा कर्मियों के साथ घूमने के बाद आयुष्मान गंगा सेवा निधि के नित्य शाम होने वाली विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में भी शामिल हुए। गंगा आरती देखने के पूर्व आयुष्मान ने गंगा पूजा भी की।

Loading...

निधि के प्रधान अर्चक आचार्य रणधीर ने बटुकों के साथ मिलकर अभिनेता को मां गंगा की वैदिक रीति से पूजन कराया। पूजा के बाद अभिनेता गंगा आरती देख अभिभूत हो गये। अभिनेता ने अपलक मां गंगा की आरती देखने के बाद इसकी जमकर सराहना की।

आरती के समापन पर संस्था के अध्यक्ष सुशांत मिश्र, सचिव हनुमान यादव ने अभिनेता को अंगवस्त्रम के साथ प्रसाद देकर स्वागत किया। इसके बाद अभिनेता साथियों के साथ नाव से अस्सीघाट की ओर निकल गये।

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग इन दिनों वाराणसी में चल रही है। फिल्म की शूटिंग मंडुवाडीह स्टेशन और यार्ड में भी हुई। शुभ मंगल ज्यादा सावधान 2017 की हिट फिल्म शुभ मंगल सावधान का ही सीक्वल है। यह फिल्म ‘गे लव स्टोरी’ पर आधारित है। आयुष्मान खुराना ने पिछले हफ्ते 19 सितंबर को ही इस फिल्म का टीजर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, जीतेगा प्यार सहपरिवार! प्रोमो में शुभ मंगल ज्यादा सावधान की पूरी कास्ट है।

इसमें आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह हैं।

Show More

Related Articles