प्रदूषण पर भाजपा नेता का अजीबो-गरीब बयान, चीन-पाकिस्तान का बताया इसके पीछे हाथ

दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ता जा रहा प्रदूषण जहां लोगों का दम घोंट रहा है वहीं नेता सिर्फ बयानबाजी में लगे हुए हैं। अब भारतीय जनता पार्टी के नेता विनीत अग्रवाल का अजीबो-गरीब बयान सामने आया हैं। उनका कहना है कि प्रदूषण के पीछे चीन या पाकिस्तान का हाथ हो सकता है।

बता दें कि जैसे-जैसे मौसम सर्द होता जा रहा है, वैसे-वैसे प्रदूषण के स्तर में भी वृद्धि हो रही है। दिल्ली में तो प्रदूषण के हालात बेहद खराब है और सरकार सिर्फ हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। इस मामले को सुप्रीम कोर्ट ने स्वतः संज्ञान लेते हुए दिल्ली सहित कई राज्यों के सचिवों को तलब किया है और आज इस मामले की सुनवाई भी होनी है।

इस बीच दिल्ली-एनसीआर में फैले वायु प्रदूषण पर भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा है कि इसके पीछे पाकिस्तान और चीन का हाथ हो सकता है। अग्रवाल का कहना है कि खेतों में जल रही पराली से वायु प्रदूषण पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

भाजपा नेता अग्रवाल कहा कि ये जो जहरीली हवा आ रही है, जहरीली गैस आई है, हो सकता है कि बगल के मुल्क ने छोड़ दी हो, जो हमसे घबराए हुए हैं। मुझे लगता पाकिस्तान या चीन हमसे घबराए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल कह रहे हैं कि पराली जलाने से नुकसान हो रहा है, उद्योगों से नुकसान हो रहा है। किसान और व्यापारी को इतना प्रभावित मत कीजिए, दोनों देश की रीढ़ हैं, इनके टूटने से देश चल नहीं पाएगा। भाजपा नेता ने कहा कि जब से मोदी सरकार बनी है, तब से पाकिस्तान कंगाल हो गया है, इससे उसमें बौखलाहट है।

उन्होंने हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान वो देश है, जो मुगलों को भी मात कर रहा है और पूरी तरीके से खत्म हो चुका है, पाकिस्तान खात्मे की ओर है, और वो कुछ भी कर सकता है। उससे सचेत रहने की आवश्यकता है। भाजपा नेता विनीत अग्रवाल ने तारीफ करते हुए मोदी और शाह को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी बताया। कहा कि भगवान राम का मंदिर बन रहा है और बन जाएगा। राम युग अलग है, अब कृष्ण युग की शुरुआत है।

Loading...
Show More

Related Articles