_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

BSNL 599 रुपये में दे रही है धमाकेदार ऑफर

BSNL ने 599 रुपये का रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान अपने साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 5 जीबी डेटा लाता है। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है। नए प्लान को “वर्क फ्रॉम होम, WFH” स्पेशल टैरिफ वाउचर के तौर पर पेश किया गया है। इसकी वैधता के दौरान बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स कर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त भेज पाएंगे। BSNL ने अभी कुछ दिन पहले “Work@Home” ब्रॉडबैंड प्लान को आगे भी जारी रखने का फैसला किया था। अब एक प्रीपेड प्लान पेश किया गया है। दूसरी तरफ, कंपनी ने हाल ही में 90 दिनों की वैधता वाले 299 रुपये और 491 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को फिर से पेश किया था।

बीएसएनएल चेन्नई ने एक ट्वीट के ज़रिए 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की जानकारी दी। हालांकि, BSNL ने गैजेट्स 360 को बताया है कि यह प्लान सिर्फ चेन्नई सर्कल के लिए नहीं है। इसे देशभर के हर सर्कल में उपलब्ध कराया गया है, अंडमान-निकोबार और जम्मू-कश्मीर को छोड़कर।

जहां तक बात फायदे की है, तो 599 रुपये वाला BSNL Prepaid Plan अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा के साथ आता है। लेकिन हर दिन इसकी सीमा 250 मिनट है। मुफ्त वॉयस कॉलिंग की सुविधा दिल्ली और मुंबई में एमटीएनएल नेटवर्क पर भी है। इसके अलावा सब्सक्राइबर्स हर दिन इस्तेमाल के लिए 5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस भी पाएंगे।

ग्राहक चाहें तो “STV COMBO599 लिखकर 123 पर मैसेज भेजकर इस प्लान से रीचार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान बीएसएनएल की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।

Show More

Related Articles