_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

इंडिया’स मोस्ट वांटेड अभिनेता आसिफ खान ने अपने नए नेटफ्लिक्स शो जमतारा – सबका नंबर आएगा से दर्शकों को अचंभित कर दिया है

अभिनेता आसिफ खान, जिन्होंने पिछले साल राज कुमार गुप्ता की इंडिया’स मोस्ट वांटेड के साथ बड़े पर्दे पर अपने अभिनय की शुरुआत की थी, अब उन्हें जमतारा में अनस अहमद नामक एक पत्रकार के अपने चित्रण के लिए काफी सराहना मिल रही है- सबका नंबर आएगा नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है।

शो के बारे में बात करते हुए, आसिफ कहते हैं, “शो के कास्टिंग डायरेक्टर्स विकास पाल और विभु गुप्ता ने शुरू में मुझसे बात की और मुझे इसके लिए ऑडिशन देने के लिए कहा। मुझे पत्रकारिता के बारे में कुछ भी पता नहीं था, लेकिन फिर भी मैंने पढ़ा और खुद को इसके लिए तैयार किया। मैंने लगभग 3 ऑडिशन पोस्ट दिए जो मुझे निर्देशक से मिले। हालांकि, अंतिम रूप दिए जाने के बाद, मैं कार्यशालाओं में शामिल नहीं हो सका क्योंकि मैं कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहा था, लेकिन मैं उस करैक्टर को खींचने में सक्षम था क्योंकि मैं वो बोली जानता था। ”

“मैं अपने सभी सह-अभिनेताओं के साथ एक बहुत मजबूत बॉंड बना चुका हूं क्योंकि हम सभी एक ही ऐज ग्रुप में आते हैं। किसी ने मुझे कभी यह महसूस नहीं कराया कि मैं उनके ग्रुप का हिस्सा नहीं हूं और दिलचस्प बात यह है कि शूटिंग के दौरान हम सब अच्छे दोस्त बन गए। अंशुमन, जो शो में रॉकी की भूमिका निभा रहे हैं, पूरी कास्ट के बीच वो मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं, “उन्होंने अभिनेताओं की एक नोटेबल टीम के साथ काम करने का खुलासा किया।”

“जमतारा के लिए शूटिंग एक पूरी तरह से अलग अनुभव रहा है। मेरे निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने मुझे प्रदर्शन करने के लिए सेट पर बहुत स्वतंत्रता दी। हमने वाई में शूटिंग की, जहां तक इंटरनेट अभी नहीं पहुंचा है, इसलिए हमने एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिताया। मैंने बहुत से हिंदी साहित्य पढ़े और कई पत्रकारों को शो के लिए ग्लोब के चक्कर लगाते हुए सुना, “वह कहते हैं।

Loading...

जमतारा – सबका नंबर आएगा सौमेंद्र पढ़ी द्वारा निर्देशित और नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित है। इसमें अमित सियाल, दिब्येंदु भट्टाचार्य, अक्ष परदसानि, स्पर्श श्रीवास्तव, मोनिका पंवार, अंशुमान पुष्कर और आसिफ खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Show More

Related Articles