_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

करण जौहर ने सोशल मीडिया से बनायीं दूरी,अकाउंट किया डिलीट

एक बार फिर करण जौहर सोशल मीडिया से दूरी बना चुके हैं.करण ने instagram पर अपना एक प्राइवेट अकाउंट बनाया था लेकिन कुछ ही दिनों में बंद कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स की बहस तो गर्म ही है. साथ ही इंडस्ट्री के कई सितारों को फैंस की हेट का सामना करना पड़ रहा है. इनमें मुख्य तौर पर करण जौहर, सलमान खान और महेश भट्ट जैसी हस्तियां हैं. करण जौहर को खासतौर पर जबरदस्त ऑनलाइन हेट मैसेजस का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वे पिछले कई सालों से स्टारकिड्स को लॉन्च करते आ रहे हैं.

आपको बता दें करण के इस प्राइवेट अकाउंट का नाम करण अफेयर्स है और इस अकाउंट पर अब तक सिर्फ एक पोस्ट है लेकिन इस अकाउंट को करण के कई करीबी दोस्त फॉलो करते हैं जिनमें श्वेता बच्चन, गौरी खान, अनन्या पांडे, सुहाना खान जैसे सितारे शामिल हैं. रिपोर्ट की माने तो करण ने अपने प्राइवेट अकाउंट को डिएक्ट‍िवेट भी कर दिया है.

एक महीने से नहीं किया करण जौहर ने कोई पोस्ट

करण जौहर का पब्लिक इंस्टाग्राम अकाउंट का आखिरी पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ही था जो उन्होंने सुशांत की मौत के बाद पोस्ट किया था. हालांकि उन्हें इस पोस्ट पर भी जमकर ट्रोल किया गया है. करण ने इस पोस्ट में अफसोस जताते हुए कहा था कि वे बेहद शर्मिंदा फील कर रहे हैं कि वे पिछले एक साल से सुशांत के साथ कनेक्ट नहीं कर पाए थे. ये करण का इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट था और वे पिछले एक महीने से करण ने अपने पब्लिक अकाउंट में कुछ भी पोस्ट नहीं किया है.

Show More

Related Articles