_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

करोबार में हुआ घाटा, तो 2 बच्चों संग दम्पति ने की खुदकुशी, जाने पूरा मामला

वाराणसी में एक घर में 4 लोगों के शव मिले हैं। मृतक एक ही परिवार के हैं। मामला वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र का है। इलाके में शुक्रवार सुबह-सुबह चार लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। दंपति का शव एक कमरे में फंदे के सहारे झूलता मिला, जबकि 2 बच्चों का शव दूसरे कमरे में पड़ा मिला। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि परिवार के मुखिया चेतन, उसकी पत्नी रितु का शव फंदे से लटका हुआ मिला है। वहीं उनके बच्चे हर्ष और मानसी का शव दूसरे कमरे में मिला। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार मौके से तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। इससे पता चला है कि परिवार ने कारोबार में घाटे और कर्ज से परेशान होकर जान दी है। मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी जा रही है।

बता दें कि बुधवार को दिल्ली में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। भजनपुरा इलाके में भी एक घर में 5 लोगों का शव मिला था। पुलिस ने इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रभु मिश्रा है और यह मृतकों का रिश्तेदार है। पुलिस के मुताबिक, प्रभु ने ही 5 लोगों की हत्या की थी। वहीं हत्या की वजह पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि 30 हजार रुपये की लेनदेन में सभी लोगों की हत्या की गई।

Show More

Related Articles