_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

फिर सुर्खियों में आए गेंदबाज Mohammed Shami, इस बार हसीन जहां ने लगाया ये नया आरोप

भारतीय गेंदबाज Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों का मामला फिलहाल कोर्ट में है और उसकी सुनवाई चल रही है। अब ऐसे में हसीन जहां ने एक और सनसनीखेज आरोप लगाया है। हसीन ने शमी के साथ-साथ पुलिस पर भी कई आरोप लगाए हैं।

हसीन जहां ने कहा कि शमी के दबाव में कोई भी वकील उनका केस लड़ने के लिए तैयार नहीं है और वे अब खुद अपने केस की पैरवी करेगी। हसीन ने कहा कि पुलिस उनके और उनकी बेटी के साथ अभद्रता कर रही है। हसीन ने पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

Loading...

उन्होंने याचिका में पुलिस के ऊपर उनके साथ घर में जबरदस्ती घुसकर बदतमीजी और गाली गलौच करने का आरोप लगाया था। बता दें कि 2 साल पहले हसीन ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार वालों के खिलाफ दहेज़ उत्पीड़न और अभद्रता का आरोप लगाया था। इस मामले में कोलकाता में मुक़दमा भी दर्ज कराया गया था और शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारेंट भी जारी हुआ था।

इससे पहले हसीन ने पति शमी पर कई संगीन आरोप लगते हुए कहा था कि शमी उन्हें खर्च का पैसा नहीं देते और उनका किसी और महिला से रोमांच चल रहा है। इस वजह से शमी ने उनसे तलाक लेना चाहते है। शमी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि हसीन उन्हें धोखा दे रही है।

Show More

Related Articles