पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन लाने की तैयारी में मोटोरोला

बहुत जल्द Motorola पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ बाजार में कदम रखेगा। जी हां, बता दें, एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि इसे Motorola One Hyper कहा जा सकता है। गौर हो कि कुछ समय पहले इसके कथित स्पेसिफिकेशन्स और लाइव इमेजेज ऑनलाइन लीक हुए थे। अब मोटोरोला के पहले पॉप-अप कैमरे वाले फोन का नाम भी सामने आया है।

वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन वन हायपर नाम से लॉन्च हो सकता है। साथ ही इसके लुक और स्पेसिफिकेशन्स को लेकर जानकारियां पहले ही लीक्स में सामने आ चुकी हैं।

पुरानी लीक्ड रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ 6।39-इंच फुल-HD+ (1080 x 2340 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले के ऊपर पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसमें 4GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिए जाने की जानकारी सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक Motorola One Hyper के रियर में फोटोग्राफी के लिए 64MP प्राइमरी कैमरा मिलेगा। साथ ही यहां 8MP डेप्थ सेंसिंग कैमरा भी होगा। इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB तक होगी, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। इस फोन के जरिए 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। इसकी बैटरी 3,600mAh की होगी।

Loading...
Show More

Related Articles