सुपरस्टार रजनीकांत ने भाजपा को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मैं उनकी कोशिशों में नहीं फंसा

चेन्नई। दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे भी भाजपा में शामिल करने की कोशिश की गई लेकिन मैं भगवा पार्टी में शामिल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि तमिल संत और कवि तिरुवल्लूवर की तरह मुझे भी भगवा रंग में कोशिश की गई थी। उन्होंने कहा कि मैं और तिरुवल्लुवर दोनों ही इस विवाद में नहीं पड़ना चाहते हैं।

Loading...

रजनकांत का यह बयान ऐसे समय पर आया है। जब भाजपा की ओर से कवि तिरुवल्लुवर की भगवा वस्त्रों में तस्वीर जारी की गई और इसकी वजह से डीएमके और भाजपा के बीच सियासी घमासान छिड़ गया है। दरअसल आम लोगों का मानना है कि रजनीकांत इस तरह के बयान देकर उस कयासबाजी को खत्म करना चाहते हैं, जिसमें माना जा रहा था कि वह भारतीय जनता पार्टी के फैसले के साथ ही हैं।

उन्होंने मीडिया पर भी यह आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने मुझे भाजपा समर्थक बताने की कोशिश की थी, लेकिन मैं भाजपा का आदमी नहीं हूं। यही नहीं, कुछ समय पूर्व से यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत सक्रिय राजनीति में भी कदम रख सकते हैं और अगर वह सक्रिय राजनीति में कदम रखते हैं, तो वह भारतीय जनता पार्टी का दामन थामेंगे।

इसके अलावा उन्होंने तमिलनाडु भाजपा इकाई के अध्यक्ष राधाकृष्णन से मुलाकात के बाद यह भी कहा है कि उन्हें भाजपा में शामिल होने का किसी भी तरह का न्योता नहीं दिया गया था। साथ ही तमिल कवि तिरुवेल्लुवर पर खड़े हुए विवाद पर उनका कहना है कि इतने बड़े कवि के नाम सियासत करना गलत बात है।

Show More

Related Articles