रामदास अठावले की नसीहत, महाराष्ट्र में सरकार भाजपा ही बनाएगी इसलिए शिवसेना ना फंसाए पेंच

मुंबई। महाराष्ट्र में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के बाद 24 अक्टूबर को चुनावी नतीजे आने के बाद अभी तक सरकार बनाने को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच खींचातान जारी है। इस बार महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री कौन होगा। इस बात को लेकर दोनों ही पार्टियों के बीच विवाद कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहले जहां शिवसेना नेता संजय राउत यह कह चुके हैं कि उनकी पार्टी के पास कई विधायकों का समर्थन है और इस बार महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री उनकी ही पार्टी का होगा।

Loading...

तो वहीं अब भाजपा के सहयोगी दल और आरपीआई के मुखिया रामदास अठावले ने भी शिवसेना को नसीहत देते हुए कहा है कि शिवसेना को जिद छोड़कर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहिए। अठावले ने कहा है कि महाराष्ट्र में भाजपा ही सरकार बनाएगी। सात या फिर आठ नवंबर को भाजपा का मुख्यमंत्री शपथ ले सकता है।

उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र की जनता ने जनत से एनडीए के पक्ष में ही वोट दिया है। ऐसे में शिवसेना और एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनना राजनीति के अनुकूल नहीं है। इस बार सरककार बनाने केलिए शिवसेना अहम भूमिका में है। ऐस में उसे जिद नहीं करनी चाहिए और भाजपा के साथ आ जाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि हमारे पास 120 विधायक हैं और राज्य में सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते एक बार फिर भाजपा ही सरकार बनाएगी।

Show More

Related Articles