भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरे टी20 मैच के दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष से हुई बड़ी गलती, लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली। राजकोट में खेले गए बांग्लादेश और भारत के बीच टी20 सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लाजवाब पारी खेली और 43 गेदों में 85 रन बनाकर अपनी टीम को एकतरफा जीत दिलाई। यही नहीं उन्होंने इसके साथ ही टी20 अंतर्राष्ट्रीय करियर में अपने 100 मैच भी पूरे किए। जिसके लिए उन्हें सभी जगह से बधाई मिली।

वहीं इस दौरान बीसीसीआई के नवनियुक्त अध्यक्ष सौरव गांगुली एक बड़ी गलती कर बैठे और इसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। दरअसल पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली और वर्तमान समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रोहित के 100वें टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच को लेकर सोशल मीडिया पर बधाई दी। हालांकि उन्होंने रोहित के आधिकारिक पेज को टैग करने की बजाए उनके फैन क्लब को टैग कर दिया। जिस पर उनके फैन्स ने दादा को जमकर टैगिंग सिखाई।

Loading...

गौरतलब हो कि भारत और बांग्लादेश के बीच बीते 7 नवंबर को गुजरात के राजकोट में टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया था। जिसमें भारत ने पहले मैच में मिली हार का बदला लेते हुए मेहमान टीम को 8 विकेट से पराजित कर दिया। इस मैच में बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए भारत के सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में भारतीय सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा ने 43 गेदों में 85 रनों की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को एकतरफा जीत दिलाई।

Show More

Related Articles