_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

TATA SKY+ HD सेटटॉप बॉक्स अगवाना हुआ बेहद आसान, कीमत में हुई भारी कटौती

यदि आप भी नए सेटटॉप बॉक्स खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर समने आ रही है. जी हां, टाटा स्काई प्लस का एचडी सेटटॉप बॉक्स 2,691 रुपये सस्ता हो गया हैं. अब ग्राहक के लिए इसे खरीदना और भी आसान हो गया है.

इस कटौती के बाद Tata Sky+ HD सेटटॉप बॉक्स अब 4,999 रुपये में मिल रहा है. दरअसल कुछ महीने पहले ही कंपनी ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए इसकी कीमत 7,890 से कम करके 5,999 रुपये कर दी थी. यानी अभी तक इसकी कीमत में 2,891 रुपये की कटौती हुई है.  

Loading...

दे रहा 500GB इनबिल्ट स्टोरेज

Tata Sky+ HD की नई कीमत कंपनी की वेबसाइट पर देखी जा सकती है. नए ग्राहकों के अलावा मौजूदा ग्राहक भी इसी कीमत में अपना कनेक्शन अपग्रेड कर सकते हैं. खास बात तो यह है कि इसके साथ आपको मल्टी टीवी कनेक्शन भी मिल रहा है. Tata Sky+ HD के साथ आपको वेब एप्स और 500GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी. इस सेटटॉप बॉक्स के माध्यम यूजर्स 1080 पिक्सल पर डॉल्बी ऑडियो के साथ टीवी देख सकते हैं.

इस सेटटॉप बॉक्स की टॉप मूवीज कैटेगरी में आठ भाषाओं में मूवी के नाम मिलेंगे जिनमें बांग्ला, अंग्रेजी, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तमिल और तेलुगु भाषाएं शामिल हैं. आपको बता दें कि इससे पहले पिछले महीने ही टाटा स्काई ने ग्राहकों को झटका देते हुए अपने कॉम्प्लिमेंटरी पैक में से 25 फ्री-टू-एयर चैनल को हटा दिया है. हालांकि इनमें न्यूज एक्स, न्यूज 7 तमिल, इंडिया न्यूज राजस्थान जैसे फ्री-टू-एयर चैनल शामिल हैं.

बता दें की इस क्यूरेटेड पैक को कंपनी ने कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया था, जिसे यूजर्स बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक्टिवेट कर सकते थे. हालांकि, अब यूजर्स इन चैनल को a-la-carte के आधार पर सब्सक्राइब कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स को इन चैनल के लिए नेटवर्क कैपेसिटी फीस भी देनी पड़ेगी.

Show More

Related Articles