_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

सपने में इन 4 चीजों का दिखाई देना होता है अच्छे वक्त की शुरुआत, क्लिक कर जानें

हम जब सोते हैं तो हमें तरह-तरह के सपने आते हैं। आपको बता दें सपने दो तरह के होते हैं। एक जो हम खुली आंखों से देखते हैं और दूसरा जो हम बंद आंखों से देखते हैं। जब हम सोते हैं तो उस समय हमें जो सपना दिखाई देता है हम सुबह उठने के बाद उस सपने को भूल जाते हैं। यदि आपको सुबह के समय कोई सपना दिखाई देता है तो वह आपके जीवन में प्रभाव डालता है और आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही सपनों के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए फिर जानते हैं।

1.सपने में चूहा दिखाई देना

सपने में अक्सर कोई ना कोई जानवर दिखाई देता है तो हम घबरा जाते हैं।यदि आपको सपने में चूहा दिखाई देता है तो आपके लिए यह शुभ संकेत है। इस तरह का सपना देखने का मतलब है कि आप बहुत जल्द धनवान होने वाले हैं। आपको अचानक से धन की प्राप्ति होगी।

2.सपने में शंख का सुनाई देना

सपने में अक्सर देवी देवता या मंदिरों के दर्शन होते हैं। यदि आपको भी अपने सपने में शंख की आवाज सुनाई देती हैं तो इसका अर्थ है कि आपके घर में मां लक्ष्मी का आगमन होने वाला है। इसके अलावा आपको सपने में पेड़ पौधे या प्रकृति से जुड़ी हुई चीजें दिखाई देती है तो आपको बहुत जल्द धन प्राप्त होने वाला है।

3.सपने में गाय के दर्शन

यदि आपको सपने में गाय के दर्शन होते हैं तो यह आपके लिए काफी शुभ है। सपने में गाय का दिखना अर्थात साक्षात लक्ष्मी का आपके जीवन में प्रवेश करना है। आपको बता दें गाय में 36 करोड़ देवी देवताओं का वास माना गया है। इसी वजह से यदि आपको सपने में गाय दिखाई देती है तो यह बहुत ही ज्यादा शुभ है।

4.सपने में सुहागन महिला को देखना

Loading...

यदि सपने में आपको लाल कपड़ों में कोई महिला दिखाई देती है तो समझ लेना वह मां लक्ष्मी है जिसने आप को दर्शन दिए हैं। इसी के साथ यदि आप शुक्रवार को किसी कन्या को सिक्के देते हुए देखते हैं तो आपके जीवन में बहुत जल्द धन वर्षा होने वाली है।

Show More

Related Articles