_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

वेलेंटाइन डे स्पेशल: गरिमा मिश्रा बता रही हैं कुछ बाते…

◆वेलेंटाइन थीम डेकॉर आइटम्स –
इंटीरियर डिज़ाइनर ,वास्तु एक्सपर्ट एंड होम एनर्जी हीलर गरिमा मिश्रा बताती हैं कि,
वेलेंटाइन डे के इस स्पेशल डे में वेलेंटाइन थीम के डेकॉर आइटम्स से मार्किट फुल हो जातें हैं। इनमें वेलेंटाइन थीम लैम्प्स,मग्स,फोटोफ्रेम,कलरफुल एरोमेटिक कैंडिलस और भी खूबसूरत फर्निशिंग आइटम्स से आप अपने रूम को रोमांटिक थीम में डेकॉर करके अपने पार्टनर को सरप्राइज दे सकते हैं।

◆घर की टेबल्स को दें वेलेंटाइन थीम- घर की डिनर टेबल या बेडरूम के कार्नर टेबल को लव थीम से डेकॉर करें।इन्हें आप खूबसूरत एरोमेटिक कैंडिलस,लव मग्स और गिफ्ट्स थीम केक से डेकॉर करें। रेड फाइलड रैपड चॉक्लेटस को खूबसूरत ग्लास बाउल में रख के घर कि डिनर टेबल को प्यारभरा शानदार लुक दिया जा सकता है।

◆डिजाइनर गरिमा मिश्रा के अनुसार आप अपने बेडरूम को प्यार भरा सुहावना लुक देने के लिए  रूम के कर्टेन्स और बेडशीट को रेड साटन टेक्सटाइल से सुसज्जित करें। रूम के कुशन्स एंड पिलोस को बाजार में उपलब्ध वेलेंटाइन थीम के कवर्स से डेकॉर करें।

◆वेलेंटाइन स्पेशल रोमांटिक रोज़ फ्लॉवर थीम – आर्टिफिशयल रूम फ्रेशनर के बजाय रेड रोज़ के नेचुरल फ्रेगरेंस से अपने रूम को महकाएं। रेड रोज़ पेटल्स की सेज को रूम में बिछा कर रूम के बेड, कार्नर टेबल, फ्लोर को वेलेंटाइन थीम का रोमांटिक लुक दिया जा सकता है।

Loading...

◆ साल्ट लैंप – गरिमा मिश्रा बताती हैं, वेलेन्टाइन डे के स्पेशल डे में अपने घर के साउथईस्ट कार्नर को  साल्ट लैंप से डेकॉर करें।साल्ट लैंप आपके घर के फायर एलिमेंट को बैलेंस करती है।यह डेकॉर आईडिया जहां आपके रूम की सुन्दरता में इजाफा करेगा वही आपके आपसी सम्बन्धों में प्यार गरमजोशी को भी एनहान्स करेगा। वेलेंटाइन डे के स्पेशल डे में  आप अपने पार्टनर को साल्ट लैंप गिफ्ट भी कर सकते हैं।

Show More

Related Articles