_WZnYPlCnd4IlO55X8xQqT_ZD3-qXsA45Zw4Ko-5V1Y

डॉक्टर ने की रुलाने की कोशिश तो गुस्सा हो गई नवजात, दिए ऐसे एक्सप्रेशन की हो गई सोशल मीडिया पर वायरल

बच्चे जन्म लेते हैं तो कितने मासूम से दिखते हैं लेकिन हर बार इसी मासूम लुक को इमैजिन करने का टाइम गया। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नवजात बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है। बच्ची अपने एक्सप्रेशन के लिए छायी हुई है। ब्राजील के रियो डी जेनेरियो के अस्पताल एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया। जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्ची को रुलाने की कोशिश की तो उसने ऐसा रिएक्शन दिया कि डॉक्टर्स भी हैरान रह गए। उस लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया गया, जिसके बाद से यह तस्वीर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम कर रही है। उसके स्टार बनने की वजह उसका गुस्सा है। दरअसल बच्ची ने पैदा होते ही जब डॉक्टरों ने रोने को कहा तो वो गुस्सा हो गई।

ब्राजील के रियो डी जेनेरियो के एक अस्पताल में 13 फरवरी को एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया। बच्ची का जन् सिजेरियन डिलिवरी से हुआ। इसके बाद जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्ची को रुलाने की कोशिश की तो उसने ऐसा रिएक्शन दिया कि डॉक्टर्स भी हैरान रह गए!

ब्राजील के रियो डी जेनेरियो के एक अस्पताल में 13 फरवरी को एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया। बच्ची का जन् सिजेरियन डिलिवरी से हुआ। इसके बाद जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्ची को रुलाने की कोशिश की तो उसने ऐसा रिएक्शन दिया कि डॉक्टर्स भी हैरान रह गए।

उस लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया गया, जिसके बाद से यह तस्वीर वायरल हो रही है और लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हैं। बच्ची के गुस्से को लेकर लोग फनी जोक्स बना रहे हैं, कोई अंदाजा लगा रहा है कि वो सिजेरियन डिलिवरी को लेकर गुस्सा है तो कोई फिर से जनरल कैटेगरी में पैदा होने पर उसको भड़की हुई बच्ची बता रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची जन्म के बाद रोई नहीं थी। ऐसे में डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले उसे रुलाने की कोशिश की ताकि वे सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची स्वस्थ है और उसके फेफड़े ठीक से काम कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान बच्ची का रिएक्शन बड़ा ही गुस्सैल था। इससे अस्पताल का माहौल खुशनुमा हो गया।

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची की मां Daiane de Jesus Barbosa ने एक स्थानीय प्रोफेशनल फोटोग्राफर Rodrigo Kunstmann को हायर किया था, ताकि वह उनके नवजात बच्चे की यादगार तस्वीरें कैद कर सकें। Rodrigo ने ऐसा ही किया। उन्होंने जन्म के बाद बच्ची के हर लम्हे को कैद किया। उन्होंने बच्ची और उसके परिवार की तस्वीरों को फेसबुक पर भी शेयर किया है। फोटोग्राफर Rodrigo ने मीडिया को बताया कि जन्म के बाद वह रोई नहीं थी। ऐसे में डॉक्टर्स ने उसे रुलाने की कोशिश की। उसने आंखें बड़ी कर लीं। लेकिन रोई नहीं। यहां तक डॉक्टर्स ने कहा कि रोओ ईशा! इसके बाद उसने अपना चेहरा बेहद गंभीर बना लिया। हालांकि, जब डॉक्टर ने गर्भनाल काटी तो वह रोने लगी।

बच्ची की मां Daiane ने कहा कि वह एक मीम बन चुकी है। जब भी उसके डायपर बदले जाते हैं तो उसके माथे पर शिकन पड़ जाती हैं। बच्ची का नाम Isabela रखा गया है। जन्म के बाद ही ये मासूम सोशल मीडिया पर स्टार बन चुकी है।

Show More

Related Articles